रेप, MMS और आत्महत्या की ये कहानी हैरान कर देगी आपको

suicide-2बुलंदशहर। एमए की छात्रा से रेप और अश्लील फोटो खीने के आरोप में पुलिस ने आरोपी युवक और उसके मामा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी की मां को पकडने के लिए पुलिस दबिश दे रही है, लेकिन वह फरार हो गई। लोकेश ने पुलिस के सामने रेप की बात कबूल ली है।

क्या है पूरा मामला
कोतवाली देहात के गांव एहमदपुर निवासी विनोद की दोस्ती गांव के लोकेश उर्फ लब्बू से थी। विनोद अपनी पत्नि की मौत के बाद से शराब पीने लगा था। वह रोजाना घर पर अपने दोस्त लब्बू के साथ शराब पीता था, और आपा खोकर गिर जाता था। इसका फायदा उसके दोस्त लब्बू ने उठाया।

आरोप है कि वह उसकी बेटी को डरा धमका कर रेप करता था। वह विरोध करती थी तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगा था। जुलाई महीने में लब्बू की शादी हो गयी। शादी के बाद भी वह उससे जबरदस्ती शारीरिक सम्बधं बनाता रहा।

20 अगस्त को उसके पिता घर से बाहर गये हुए थे। तभी घर में अकेला देख कर वह आ गया। उसने उससे जबरन रेप किया और अपने मोबाइल फोन से अशलील फोटो खीच लिये। डरा धमका कर कहा कि अगर मेरी बातो का विरोध करेगी तो खीचे गये फोटो इंटरनेट पर डाल दूगाँ।

सोमवार की सुबह शराबी पिता की नीद टूटी और अपनी बेटी को तलाश किया। जब उसने बेटी के कमरे में देखा तो वह फाँसी के फन्दे पर लटकी हुई थी। पुलिस को सूचना दी गयी मौके पर कोतवाली देहात के इंचार्ज रामसेन सिंह पहुँचे उन्होने उसका शव उतार कर पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कमरे की तलाशी ली तो शीशे के पीछे सुसाइड नोट मिला।

लड़की का सुसाइड नोट

मैं एमए की छात्रा हूँ। मेरे पापा का दोस्त गांव का लोकेश उर्फ लब्बू हमारे घर पर रोजाना आता है। मेरे पापा के साथ शराब पीता हैं, उसकी उम्र मेरे से दो गुनी है, एक दिन मेरे पापा घर से बाहर गये हुए थे।

वह घर पर आया उसने मेरे से कहा कि तु मुझसे दोस्ती करले जब मेने मना किया तो उसने मुझे कट्टा दिखाया मैं डर गयी। उसने मेरे साथ रेप किया और मेरे अपने साथ शरीरिक सम्बंध बनाते हुए अपने मोबाइल से फोटो खीचें

जब मै ने विरोध किया तो उसने मेरे अशलील फोटो इंटरनेट पर डालने की धमकी दी। मैं डर गयी वह रोजाना शाम को मेरे पापा के पास आकर शराब पीता था। जब मेरे पापा नशे में अपने होश खोकर गिर जाते थे, तो वह मुझे डरा धमका कर रेप करता था। इसी सदमे मे मैं फाँसी लगा कर अपनी जान दे रही हूँ।

मेरी माँ की कुछ समय पहले मौत हो गयी थी। मैं पुलिस अधिकारीयो से प्रार्थना करती हूँ, कि लब्बू को फाँसी की सजा होनी चाहिए ईश्वर किसी की माँ को लडकी की शादी से पहले अपने पास ना बुलाए। उक्त शब्द मरने से पहले अनू ने सुसाईड नोट मे लिखे है।

आरोपी युवक का ब्यान

लोकेश ने बताया कि मृतका के साथ पिछले तीन साल से उसके संबंध थे। युवती का पिता लोकेश के साथ शादी करना चाहता था, लेकिन उसके परिजन इस रिश्ते से नाराज थे। उसने बताया कि 2 जुलाई को शादी होने के बाद से दोनों के बीच झगड़े बढने लगे। आरोप है कि मृतका उस पर दबाव बनाकर लगातार फोन पर बात करती थी।

क्या कहना है पुलिस का

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी लोकेश उर्फ लब्बू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके मामा कैलाश को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में लोकेश ने पुलिस को बताया कि उसके मृतका के साथ पिछले तीन साल से उसके संबंध थे। फिलहाल पुलिस ने मृतका के सुसाइड नोट को आधार मानते हुए आरोपी और उसके मामा को जेल भेज दिया है। बताया कि स्युसाइड नोट की कोर्ट के आदेश पर जांच कराई जाएगी। जांच रिपोर्ट ही आरोपी को कुछ राहत दे सकती है।

Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s