जिलाधिकारी से बंधीं उम्मीदें, पूरी होंगी क्या?

क्या बुलंदशहर में नगरपालिका बिल्डरों और प्रॉपर्टी डीलरों को फायदा पहुंचाने के लिए काम कर रही है? डीएम ने जो चिट्ठी नगरपालिका को लिखी है उसमें उन्होंने यही कहा है।

डीएम ने चिट्ठी में लिखा है कि शहर में निर्माण कार्य प्रॉपर्टी डीलर और बिल्डरों को फायदा पहुंचाने के उद्देश्य से हो रहे हैं। शहर के बाहर काम कराए जा रहे हैं।

शनिवार को चार फैक्ट्रियों पर प्रशासन ने छापा मारा और इन्हें बंद करा दिया। इससे पहले डीएम ने अपने छापे में पाया था कि किस तरह घटिया टाइल्स की सड़कें बनाई जा रही हैं।

साफ है कि मामला कमीशनखोरी का है, लेकिन अब सवाल यही है कि इस कमीशन के पैसे में कौन कौन हिस्सेदार हैं और ये कमीशन कितना है?

बुलंदशहर के बाशिंदों को जिलाधिकारी से जो उम्मीद बंधी है अब उसे पूरा करने की जिम्मेदारी भी जिलाधिकारी को लेनी होगी।

बुलंदशहर एक्सप्रेस को ईमेल और फेसबुक मैसेज के जरिए जो संदेश मिल रहे हैं उनमें लोग यही कह रहे हैं कि उन्हें पहली बार किसी अधिकारी से ऐसी उम्मीद हुई है।

ईमेल और फेसबुक मैसेज के जरिए लोग अपने इलाकों की तस्वीरें भेज रहे हैं और सूरतेहाल बयान कर रहे हैं। जबसे ज्यादा तस्वीरें जहांगीराबाद से आ रही हैं जहां की सड़कों को लेकर जनता को बहुत शिकायतें हैं।

इसके अलावा ककोड़, अनूपशहर और स्याना से भी बहुत से पाठकों ने टूटी सड़कों और इंटरलॉकिंग की तस्वीरें भेजी हैं। लोग अपने इलाके की दुर्दशा बता रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि जिलाधिकारी उनकी भी समस्याओं की सुनेंगी।

Advertisements

2 thoughts on “जिलाधिकारी से बंधीं उम्मीदें, पूरी होंगी क्या?

  1. Pahasu se khandaar road par uter te hi sadak ka etna bura hal k dekh ni jata roj bichare bachon k kapde kharaab ho jate hai.or khaas baat ye hai wahan pathwari mandir hai fir v intna bura hal

  2. @ Mr. Sohan, ji aap ek baar Maninya DM ko apni shikaayat kijiye aapki is samasya ka samadhan jarur niklega . kyunki bacche hamari desh ka bhavisya h or sarkar ki pehl h ki har bachha school jaye or use sari subidha paradan ho. @@

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s