‘सुन लो एसपी, टुकड़े करके गटर में डाल दूंगा’

जनपद बुलंदशहर के एसपी देहात को मोबाईल पर बार बार जान से मारने की धमकी देने वाले एक सिरफरे युवक को पुलिस ने उसके दो अन्य साथियों सहित धर दबोचा। युवक ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है।

एसपी देहात अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि 20 दिसम्बर को उनके मोबाईल पर रात्रि में कई बार फोन आया। युवक ने पुलिस की कार्यशैली पर प्रशन चिन्ह लगाते हुए धमकी दी कि वह अपने विभाग के पुलिसकर्मियों को सुधार लें नहीं तो उनकी लाश का पता भी नहीं लगने देंगे।

युवक ने फोन पर निडर होकर कहा कि उसने कई एसपी और पुलिस के आला अघिाकारियों के टुकड़े करके गटर में डाल दिया है। उनका भी वह यही हाल करेगा। युवक यहीं नहीं ठहरा उसने कहा कि एसपी तुम खुर्जा नगर थाना प्रभारी को हिन्दी में समझा दो नहीं तो उसकी इंस्पेक्ट्री करना वह भुला देगा।

पहली बार में धमकी आने पर एसपी ने सोचा कि हो सकता हैं कि किसी मानसिक रूप से बीमार की यह हरकत होगी। परन्तु बार बार धमकी आने पर पुलिस हरकत में आई और आरोपी का सेलफोन ट्रेस कराया जिसकी लोकेशन थाना शिकारपुर क्षेत्र के ग्राम रामपुर की मिली।

पुलिस ने पूछताछ में आरेापी ने अपना नाम अरूण कुमार बताया पुलिस ने इस मामले में इसके दो अन्य साथियों को भी पकड़ा। जिनमें एक युवक का नाम बलवन्त तथा दूसरे ने अपना नाम अमित बताया।

यह दोनों थाना खुर्जा जक्शन के ग्राम तन्हयया के रहने वाले बताए गए हैं। हिरासत में बलन्त ने बताया कि मोबाईल की आईडी उसके नाम हैं तथा उसने अपना फोन सगे भाई अमित को दे रखा था। अरूण ने अमित से सेलफोन लेकर एसपी को कई बार फोन से धमकाया था।

एसपी ने थाना खुर्जा नगर में आए एसएसपी अनन्तदेव तिवारी के सामने भी गिरफ्तार युवकों को पेश किया। एसपी अशोक कुमार ने तीनों युवकों के विरूद्ध तहरीर दी है।

Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s