केंद्र और यूपी सरकार ने दिया किसान को धोखा: गजेंद्र सिंह

mla-anupshahr3

पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के जन्मदिवस को बसपाइयों ने धूमधाम से मनाया। इस मौके पर चौधरी साहब की प्रतिमा को दूध से स्नान भी कराया गया।

अनूपशहर से बसपा विधायक चौधरी गजेंद्र सिंह ने 23 दिसंबर की सुबह भूड़ चौराहे पर स्थित चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा को दूध से स्नान कराया और हवन किया।

इसके बाद अनूपशहर विधानसभा क्षेत्र के गांव जुलेहपुरा में किसान मजदूर सम्मेलान का आयोजन किया गया जिसमें काफी दूर-दूर से किसानों ने शिरकत की।

mla-anupshahr2

इस मौके पर चौधरी गजेंद्र सिंह ने बोलते हुए कहा कि,”मैं किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह को नमन करता हूं जिन्होंने किसानों को सम्मानजनक जीवन जीने का मंत्र दिया था।”

उन्होंने जमकर यूपी सरकार और केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि,”बीजेपी कालेधन और हर खाते में 15 लाख की बात करके सत्ता में आई और फिर इस पर यूटर्न ले लिया। बात चाहे जवानों के सिर की हो या फिर अन्य वादों की, केंद्र सरकार ने यूटर्न ले लिया।”

उन्होंने कहा कि,”यूपी सरकार ने लैपटॉप और बेरोजगारी भत्ते के नाम पर किसान के बच्चों को धोखा दिया। अब प्रदेश का किसान एक बार फिर सीएम की कुर्सी पर बहिन कुमारी मायावती को देखना चाहता है जिनके कार्यकाल में उनके पशु चोरी नहीं होते थे, सिंचाई के पानी की कमी नहीं होती थी और गन्ना तथा बाकी फसलों का उचित मूल्य मिलता था।”

अनूशहर विधानसभा क्षेत्र से लगातार दूसरी बार विधायक गजेंद्र सिंह ने कहा कि,”चौधरी चरण सिंह के बाद बहन जी ही हैं जिन्होंने किसानों के दुख और दर्द को समझा। केंद्र और यूपी सरकार से धोखा खाने के बाद अब प्रदेश का किसान खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है और 2017 का इंतजार कर रहा है ताकि एक बार फिर से प्रदेश में बसपा की सत्ता में ला सके।”

mla-anupshahr1

उन्होंने कहा कि,”प्रदेश में अराजकता बढ़ गई है, हिंदू और मुस्लिम को लड़ाने की कोशिशें की जा रही हैं। आपको याद होगा कि बसपा के वक्त में ऐसा नहीं था क्योंकि बसपा सर्वसमाज का हित चाहती है और इसके लिए ही काम करती है। प्रदेश अपराध से बिलबिला रहा है लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।”

इस जनसभा के दौरान ही रागिनी कंपटीशन भी कराया गया। चौधरी गजेंद्र सिंह के अलावा अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचार रखे। इस मौके पर चौधरी धर्मपाल सिंह (पूर्व प्रमुख), रविंद्र कपासिया (ब्लॉक प्रमुख लखावटी), अशोक मावी, उपेंद्र प्रधान, नवीन प्रधान, नाहर सिंह, विनोद अत्री, राकेश चौधरी, लाला प्रधान, बाबू प्रधान, शैली नागर, रामदेव शर्मा और नरेंद्र राठी आदि उपस्थित रहे।

Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s