बेरहमी से किया गया पूर्व मंत्री के भाई का कत्ल

बसपा के दर्जा प्राप्त पूर्व मंत्री रनवीर सिंह के ठेकेदार भाई की बुलंदशहर के सिकन्द्राबाद में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे ठेके की रकम के 25 लाख रूपये के लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने हत्या की सूचना देने वाले कार चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

बसपा सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त रहे ठा.रनवीर सिंह का भाई केपी सिंह बुलंदशहर के कस्बा सिकन्द्राबाद में रहता है तथा निर्माण निगम में ठेकेदारी भी करता है।

K.P-singh-muder

खबर के मुताबिक मंगलवार की रात ठेकेदार केपी सिंह को सिकन्द्राबाद में ही रहने वाला उसका एक पार्टनर अपने दोस्तों के साथ किराए की इंडिका गाड़ी में कहीं लेकर चला गया।

केपी सिंह अक्सर देर रात को उस समय घर लौटता था जब परिवार के अधिकांश सदस्य सो जाते थे। बुधवार की सुबह जब केपी सिंह घर नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो गए। आनन फानन में केपी सिंह की तलाश शुरू की गई।

K.P-singh-muder01

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि इण्डिका कार चालक एशवीर सिंह उर्फ आशू ने पुलिस के समक्ष उपस्थित होकर सूचना दी कि कोपी सिंह की हत्या कर दी गई है।

उसने बताया कि महमदपुर कलां गांव में केपी सिंह को गोलियां मार कर कत्ल कर दिया गया। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और केपी सिंह का शव बरामद किया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक केपी सिंह के शव पर गोलियों के छह निशान हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा सूचना देने वाले कार चालक को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी है।

एसपी सिटी ने बताया कि परिजनों से पूछताछ में कुवंरपाल सिंह ठेकेदार के 25 लाख रूपये सोहनवीर नामक व्यक्ति पर थे, जिन्हें लेने केपी अपने दोस्त के साथ कार में सवार होकर गया था।

Advertisements

4 thoughts on “बेरहमी से किया गया पूर्व मंत्री के भाई का कत्ल

  1. Pingback: पूर्व मंत्री के भाई की हत्या में पांच पर रिपोर्ट दर्ज | Bulandshahr Express

  2. Media should show this news on tv pls, with the pictures of those criminals so that they will get caught and should be there for our family justice… we want action and justice

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s