तो इसलिए कहा जाता है डीएम को लेडी सिंघम!

हाल ही में बुलंदशहर की जिलाधिकारी बी.चंद्रकला का एक वीडियो वायरल हो गया था। देश विदेश में उनके काम की बहुत तारीफ हुई लेकिन ऐसा पहली बार नहीं था कि उन्होंने इस अंदाज में काम किया हो।

दरअसल वे हमेशा ही इस अंदाज में काम करती हैं। बुलंदशहर से पहले भी वह जिन जिलों में रही हैं वहां भी उनकी कार्यशैली ऐसी ही रही है।

बुलंदशहर में वे जब से आई हैं तभी से हमारी वेबसाइट पर उनके कामों का बहुत प्रशंसा हो रही है और उनके वीडियो भी काफी देखे जा रहे हैं। देखिए एक बानगी-

कई अखबारों में यूपी के अलग अलग जिलों से खबरें छप रही हैं कि वहां के लोग भी बी.चंद्रकला जैसे अधिकारी की तैनाती अपने यहां चाहते हैं। बुलंदशहर की जनता भी सोशल मीडिया के माध्यम से डीएम की ख्याति में सहायक बन रही है।

हाल ही में उन्होंने स्टेडियम का दौरा किया जहां की अव्यवस्थाओं पर भी वे बेहद नाराज हुईं थी लेकिन उनकी इस नाराजगी के बावजूद खिलाड़ी स्टेडियमकर्मियों के रवैये से परेशान थे। बुधवार को कुछ खिलाड़ी डीएम से मिले और अपनी समस्याएं बताईं इस पर डीएम ने संज्ञान लिया और उनकी मदद भी की।

आपने वह वीडियो तो देखा ही होगा जो वायरल हुआ था? अगर नहीं देखा है तो देख लीजिए-

बस अब देखना ये होगा कि जिलाधिकारी की ये कोशिशें क्या रंग लाएंगी और क्या बुलंदशहर उनके प्रयासों से भ्रष्टाचार मुक्त बन पाएगा?

Advertisements

3 thoughts on “तो इसलिए कहा जाता है डीएम को लेडी सिंघम!

  1. आप मेरे देश की गौरव हैं हम तहे दिल 💕 से आपका प्रतापगढ़ और इलाहाबाद की भूमि पर स्वागत एवं अभिनन्दन करते हैं…… अनिल…

  2. अकेले आदमी प्रयास तो करता ही है….लेकिन सभी का सहयोग रहा तो निश्चित ही वह शहर भष्ट्राचार मुक्त शहर होगा…….यैसी उम्मीद है यैसे अधिकारी से….

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s