हरियाणा निर्मित अवैध शराब के साथ 3 अभियुक्त गिरफ्तार

जनपद में नये साल के जश्न के मौके पर हरियाण निर्मित अवैध शराब की तस्करी जोरों पर है। पुलिस ने चैकिंग के दौरान खानपुर और गुलावठी से हरियाण निर्मित अवैध शराब की 14 पेटी पकडी है। पुलिस ने 3 अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया है।

गुलावठी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सोहनपुर रजवाहे की पटरी पर चैकिंग अभियान के दौरान दो युवकों को एक मोटर साइकिल पर सवार होकर गुलावठी की ओर आते हुए दिखाई दिये। जो पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगे।

पुलिस ने मोटर साइकिल सवार युवकों को पीछा कर एक युवक को पकड़ लिया। थानाध्यक्ष रामसैन सिंह ने बताया कि पकड़े गये युवक की तलाशी के दौरान युवक से हरियाणा मार्का की अवैध शराब के 160 पव्वें बरामद हुए।

उन्होने बताया कि पकड़ा गया युवक कुरली निवासी विनोद कुमार पुत्र उदयपाल सिंह है। तथा फरार युवक धौलाना थानाक्षेत्र के गांव भावा निवासी विनोद उर्फ बिन्नी पुत्र जयवीर सिंह है। फरार युवक की तलाश की जा रही है तथा गिरफ्तार शराब तस्कर को जेल भेजा जा रहा है।

खानपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इंडिको कार नं0 यू0पी0-14एवी-4988 जिसमें हरियाणा निर्मित शराब भरी है, को लेकर अमरपुर चौराहे की तरफ आने वाली है। इस सूचना पर स्थानीय पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अमरपुर चौराहे पर चैकिंग करने लगी।

चैकिंग के दौराने इंडिको कार आती दिखाई दी। पुलिस ने कार को रूकने का इशारा किया तो उसमे बैठे 02 अभियुक्त कार को छोडकर भागने का प्रयास करने लगे।

पुलिस ने आवश्यक बल प्रयोग करते हुए दोनो अभियुक्तो को इंडिको कार, 12 पेटी हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब सहित गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की है।

गिरफ्तार अभियुक्त तेजपाल पुत्र छोटेलाल, धर्मपाल पुत्र चतर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ पर पुलिस को बताया कि हम पिछले काफी दिनो से हरियाणा राज्य से कम कीमत पर शराब की तस्करी कर आस-पास के जनपदो में सप्लाई करते है। पुलिस ने दो अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s