सिपाही ने किया फायर, चौकी प्रभारी घायल

aurogabad

औरंगाबाद थाना क्षेत्र में तैनात एक सिपाही की एयर गन से फायरिंग पर चौकी प्रभारी के घायल होने का मामला सामने आया है। पीड़ित चौकी प्रभारी ने सिपाही पर जान-बूझकर फायरिंग का आरोप लगाया है।

दैकिन जागरण की खबर के अनुसार जनपद बरेली निवासी एसआइ कृष्ण मौर्य औरंगाबाद थाने की पुलिस चौकी पर तैनात थे। बताया गया कि 4 दिन पूर्व थाने में तैनात एक सिपाही ने अपनी एयर गन से फायर किया। फायर में चौकी प्रभारी घायल हो गए थे।

यह मामला बुधवार की देर रात को सामने आया। घायल चौकी प्रभारी कृष्ण मौर्य से फोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि 3 जनवरी की शाम को वह थाना परिसर में बैठकर लिखा-पढ़ी कर रहे थे।

इसी दौरान थाने में तैनात एक सिपाही ने एयरगन से जान-बूझकर उनके ऊपर फायर कर दिया। बाएं पैर में छर्रा लगने से वह लहूलुहान हो गए।

एयरगन की आवाज सुनकर व चौकी प्रभारी के घायल होने की खबर पर थाना पुलिस में अफरातफरी मच गई। घायल चौकी प्रभारी के अनुसार थाना पुलिस ने गुपचुप तरीके से उनका उपचार नोएडा कैलाश अस्पताल में कराने के लिए भर्ती करा दिया था। डाक्टरों ने मंगलवार की शाम डिस्चार्ज किया।

उक्त मामले में उन्होंने एसपी सिटी राजेश कुमार व सीओ सिटी से फोन द्वारा अवगत करा दिया था। एसओ विजय बहादुर ने बताया कि मामला संज्ञान में है। सिपाही बंदरों को भगाने के लिए ऐयर गन से फायर कर रहा था, जिसके छर्रे दरोगा के पैर में जा लगे थे।

Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s