दि किसान सहारी चीनी मिल के चुनाव शांतिपूर्वक सम्पन

16

बुलंदशहर। दि किसान सहकारी चीनी मिल क्षेत्र की 6 सीटों पर हुए डायरेक्टर पद के चुनाव बुधवार को पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में शांतिपूर्वक सम्पन हुए। जबकि सात डायरेक्टर पहले ही निर्विरोध चुने जा चुके है।

एक प्रत्याशी द्वारा जबरन वोटर का अपने पक्ष में वोट डालने का मामला सामने आया। दुसरें प्रत्याशी के विरोध करने पर पुलिस ने गलत तरीके से अपने पक्ष वोट डाले के आरोप में प्रत्याशी को गिरफ्तार किया है। एडीएम व एसपी देहात ने पुलिस बल के साथ मतदान केन्द्र का निरिक्षण किया।

दि किसान सहकारी चीनी मिल क्षेत्र की 13 सीटे है जिन्ह पर सात डायरेक्टर पहले ही निर्विरोध चुने जा चुके है। बुधवार को क्षेत्र की 6 सीटो पर हुए डायरेक्टर पद का चुनाव हुआ जिसमें चौ. अमरपाल सिंह डूगराजाट, मौहम्मद अली खालौर, भूपेन्द्र सिंह, जहांगीराबाद, राजीव कुमार दौलतपुर, प्रतापसिंह सलामतपुर, मुन्नीदेवी खकूडा से निवार्चित हुयी है। जिन्हे चुनाव अधिकारी अनूपशहर तहसीलदार बीएल मोर्य व एसडीएम अरूण कुमार यादव ने सभी डायरेक्टरों को जीत का प्रणमाणा पत्र दिया।

चुनाव अधिकारी पीएल मोर्य ने बताया कि राजवाला अहार, शशी कतियावली, उदयभान चांदौक, सुरेश जरगवा, बालकराम मुरादपुर, रामदास सूरजपुर मखैना, कृपालसिंह सहकारी समिति से निर्विरोध चुने गये है और कृष्णा शर्मा निवासी शोरखा शासन से डायरेक्टर नामित होकर आये है। उन्होने बताया कि 9 अप्रैल को चीनी मिल के उपसभापति का चुनाव होगा जिसमें डायरेक्टर अपना मत का प्रयोग करेगे।

चौ. अमरपाल सिंह के चुनाव जीत जाने पर जहां उनके समर्थकों ने आतिशबाजी छोडकर कर उनका फूलमाला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। वहीं, दूसरी और उपासभापाति के पद पर पहुचने का ख्याब सजाए पूर्व उपसभापित मनोज प्रधान सांखनी निवासी नकी अख्तर के भाई मौहम्मद अली से एक वोट से चुनाव हारने से उनके समर्थकों में मायूसी छा गयी।

चौ. अमरपाल सिंह डूगराजाट व मौहम्मद अली सांखनी डायरेक्टर पद पर जीत जाने पर दोनो गांवों ने उनका गांव पहुंचने पर आतिशबाजी व फूलमालाओं से जोशिला स्वागत किया गया.

Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s