viral video: डीएम का नया रूप देखकर हैरान रह जाएंगे आप

भ्रष्टाचारियो के खिलाफ लेडी सिंघम कही जाने वाली बुलंदशहर की जिलाधिकारी बी0 चन्द्रकला ने बीते महीनों कई घपलों के खुलासे कर सोशल मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी। लेकिन अब लेडी सिंघम बी0 चन्द्रकला का एक नया अवतार लोगो के सामने आया है।

सोशल मीडिया में वायरल हुए एक वीडियो में बी0 चन्द्रकला जिला महिला अस्पताल में नवजातों को पुचकारते और प्यार करती नजर आ रही है। दरअसल, 22 मई शुक्रवार को बुलंदशहर के पुरूष और महिला जिला अस्पतालों में ऑॅटोमेटिक टोकन सिस्टम की शुरूआत की गयी थी।

इस मौके पर बी0 चन्द्रकला ने वहॉ जाकर इनोगरेशन किया और जिला महिला अस्पताल की प्रसूताओं और नवजात बच्चों के लिए एक खास डिजाइन्ड बेबी किट का वितरण किया। इस बेबी किट में नवजात बच्चों के लिए कपड़े, टॉवेल, पाउडर और बेबी सोप शामिल किया गया है।

जिले के रोगी कल्याण निधि से डीएम ने इस किट का वितरण शुरू कराया है। इस दौरान जब डीएम बेबी किट बॉट रही थी तभी कई बार उन्होने अपनी मांओं की गोद में रो रहे बच्चों को लेकर अपने सीने से लगा लिया। उन्हें पुचकारा और अपने कंधे से लगाकर उन्हें कई बार थपकी दी।

बेबी किट वितरण के दौरान डीएम हरेक बच्चे के गाल के टच करके उन्हें प्यार की झप्पी देना नही भूली। उनके इस नये अवतार को देखकर वहाँ मौजूद अस्पताल और प्रशासन के अफसरों भी हैरत में थे।

लेडी सिंघम और एंग्री वूमेन के नाम से बुलंदशहर में चर्चा में रहने वाली बी0 चन्द्रकला का यह अवतार सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। तमाम फेसबुक पेज्स और बेबसाइट्स पर लाखों हिट्स के साथ उनके इस नये अवतार से जुड़ी कहानी और वीडियो लगातार लाइक्स पा रही है। इतना ही नही, व्हाट्सअप के हरेक एकाउंट में डीएम की यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisements

4 thoughts on “viral video: डीएम का नया रूप देखकर हैरान रह जाएंगे आप

  1. HAMARE HINDUSTAN ME AISE HI DM (OFFICERS) KI ZARURAT HAI…
    JINKE ANDER INSANIYAT AUR INSAF HO
    ALLAH DM SAHAB KI HIFAJAT FARMAYE INSANIYAT KE LIYE SAHI KAAM LE,….

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s