मां बनी प्यार की दुशमन, 17 वर्षीय बेटी की गला काटकर की हत्या

mudder

बुलंदशहर। झूठी शान और बान के खातिर एक मां ने अपनी 17 वर्षीय बेटी का गला काटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद मां और जेठ के बेटे ने कब्रिस्तान में जाकर गुपचुप तरीके से बेटी का शव दफ्नाने की कोशिश भी की, लेकिन नाकाम रहीं। पुलिस ने शव को बरामद कर मां को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा हैं।

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव आबदा निवासी अय्यूब की 17 वर्षीय पुत्री अफरोज का गांव के ही एक गैर बिरादरी युवक के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अफरोज के परिवार के लोग इसका लगातार विरोध करते रहते थे। शनिवार की देर रात अफरोज की मां बानो व बेटी अफरोज के बीच जमकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि मां बानो ने अफरोज के चचेरे भाई आरिफ के साथ मिलकर उस पर ईंट से प्रहार कर उसका गला काट दिया। इतने से भी जब मां का मन नहीं भरा तो उसने उसके पेट को चाकु से गोद डाला। अफरोजा को कत्ल करने के बाद उसकी लाश को पास के कब्रिस्तान में ले जाकर उसके लिए कब्र खोदी गई। लेकिन जब हत्यारों को ये पता चला कि पुलिस आने वाली है तो वह अफरोजा की लाश को कब्रिस्तान के पास बने बातूना के घर में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने अफरोजा के शव को बरामद करके उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पडोस के लडके से करती थी प्यार
पांच बहनों और एक भाई के बीच अफरोज सबसे बड़ी थी, लेकिन अफरोज को अपने ही मोहल्ले के एक लड़के से प्यार हो गया था। तीन दिन पहले बानो ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। बानो ने अफरोजा से उसे भूल जाने के लिए कहा तो अफरोज अपनी मां के खिलाफ बागी हो गई। शनिवार को जब अफरोजा के पिता उसके रिश्ते की बात करने देबबंद गए थे, तभी बानो ने अपने जेठ के बेटे के साथ मिलकर अफरोज की हत्या कर दी।

रात में दफ्नाने पहुंचे
घटना के बाद अफरोज का पूरा परिवार घटना स्थल पर पहुंच गया। परिवार के लोगों ने अफरोज के शव को रात में ही दफनाने के लिए गुपचुप तरीके से कब्रिस्तान लेकर पहुंचे। यहां पर उन्होंने कब्र भी खोद डाली। लेकिन एंड वक्त पर पुलिस के आ जाने से वह अफरोज की लाश को कब्रिस्तान के पास बने बातूना के घर में छोड़कर फरार हो गए।

सीओ आरएल निरंजन, कोतवाल शत्रुधन उपाध्याय ने बताया कि सूचना पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे। उन्हें हमारे पहुंचने का पता चला गया था, जिससे वह शव को छिपाकर फरार हो गए। काफी तलाश करने पर अफरोज की मां बानो की गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसपी देहात अशोक शुक्ला ने बताया कि अफरोज की मां बानो की निशानदेही पर अफरोज का शव कब्रिस्तान के निकट उसके एक रिश्तेदार के घर से बरामद किया हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमाट्र्म के लिए भेज दिया और बानो को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। फिलहाल पुलिस आरोपी आरिफ के साथ ही परिवार के अन्य लोगों की तलाश में लगी हुई है।

Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s