अस्पताल में गैंगरेप पीड़िता पर अत्याचार, गम्भीर हालत में निकाल बाहर

Rap-Viktam-2

बुलंदशहर। जिला महिला अस्पताल में 13 साल की एक गैंगरेप पीड़िता को सीएमएस ने गंभीर हालत में जबरन अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया। अस्पताल से निकाली गयी पीड़िता अपने परिजनों के साथ कई घंटे तक अस्पताल के गेट पर पड़ी रही। सीएमओ से शिकायत होने पर पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जिला अस्पताल में दीवार के सहारे बेसुध बैठी किशोरी गैंगरेप की पीड़िता है। 1 जून को नरसैना इलाके में किशोरी को क्लोरोफार्म से बेहोश करके किडनैप कर दो युवको ने इसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। लड़की को उसके पहचान के दो लड़को ने रोक लिया और अपनी बाइक पर लिफ्ट देने का दबाब बनाने लगे।

लड़की के विरोध करने पर दोनो ने उसे क्लोरोफार्म सुंघाया और अपनी बाइक पर बिठाकर जंगल में ले गये। बेहोश की हालत में लड़की के साथ दोनो आरोपियों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया और उसे नहर किनारे एक भटटे के पास फेंक कर फरार हो गए।

भट्टे पर काम करने वाली महिला की सूचना पर पहुंची पुलिस ने देर रात घायल किशोरी को महिला अस्पताल में भर्ती कराया था। मंगलवार को दोपहर को अस्पताल प्रशासन के आदेश पर डाक्टरों ने इस लड़की को जबरदस्ती डिस्चार्ज करके अस्पताल के गेट पर फैंक दिया।

सीएमओ से की शिकायत

केएमसी के गेट पर घंटो पड़े रहने के बाद थाना पुलिस इस लड़की को जिला अस्पताल लेकर आयी। पूरे मामले की शिकायत पीडिता के परिजनों ने सीएमओ से की तो पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया। जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ0 डीके सिंघल ने मौके पर जाकर लड़की की जॉच की और उसे तत्काल जिला अस्पताल के इमरजैंसी वार्ड में भर्ती कराया।

जिला अस्पताल के सीएमएस डा. डीके सिंघल ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जायेगी और जिस डाक्टर या अफसर की लापरवाही पायी गयी उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जायेगी। उन्होंने कहा कि अभी पीडिता की हालत सही नहीं हैं। पीड़िता का इलाज सही तरह से किया जायेगा।

Advertisements

One thought on “अस्पताल में गैंगरेप पीड़िता पर अत्याचार, गम्भीर हालत में निकाल बाहर

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s