“बजरंगी भाईजान” की हाउसफुल ओपनिंग रही सलमान को ईद का तौफा

bajrangi-bhaijaan

बुलंदशहर में ईद के मौके पर ‘बजरंगी भाईजान’ को लेकर दर्शको में जबरदस्त क्रेज देखा गया। कई सिनेमाहाल्स पर बजरंगी भाईजान की टिकट के लिए मारामारी हुई तो कई जगह भीड़ ने सिनेमाहाल के बाहर भी हाउसफुल रखा। वान्टेड, रेडी, दबंग और एक था टाइगर जैसी फिल्मों को ईद पर हिट करने का फार्मूला एक बार फिर सलमान खान के लिए मुनाफे का सौदा साबित रहा।

कबीरखान द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी पाकिस्तानी बच्ची को उसके घर तक पहुँचाने की कवायद के आसपास घूमती है। सलमान खान, करीना कपूर की जोड़ी लंबे अरसे बाद बड़े परदे पर देखने को मिल रही है। लेकिन दर्शकों में सबसे ज्यादा उत्साह सलमान की नई रिलीज के ओपनिंग शो देखने को लेकर रहा। बुलंदशहर सिटी में विशाल सिनेमा पर बजरंगी भाईजान देखने आये दर्शको को काबू करने के लिए दिल्ली रोड पर पुलिस की तैनाती की गयी। खुर्जा के मून सिनेमा में ‘बजरंगी भाईजान’ की ओपनिंग हाउसफुल रही है। फिल्म की टिकट पाने के लिए दर्शक एक-दूसरे के कंधे पर चढ़ गये और सिनेमाघर के बाहर जबरदस्त हंगामा किया।

हिट होने का नया फार्मूला “विवाद”

मून सिनेमा के मालिक धीरेन्द्र सोलंकी का कहना है कि काफी लंबे समय बाद सलमान की फिल्म को लेकर दर्शको में इतना क्रेज देखा जा रहा है। इसकी वजह ईद पर सलमान की नई रिलीज के अलावा फिल्म का हनुमान चालीसा को लेकर पहले से विवादित हो जाना भी है। दरअसल, अब फिल्म हिट करने का फार्मूला विवाद बन गया है और दर्शक इस विवाद की असलियत को देखने के लिए सिनेमाघर तक खिंचे चले आते है।

रही एडवांस बुकिंग

‘बजरंगी भाईजान’ देखने पहुँचे फैजान, राहिल और उनके दोस्त तरूण ने बताया कि वह सलमान के बड़े फैन है और उनकी कोशिश रिलीज के पहले शो में बैठकर फिल्म देखना रही है। लेकिन इस बार दो दिन के 6 शो बीत जाने के बाद भी उन्हें टिकट नही मिल पाया है। एडवांस बुकिंग बहुत ज्यादा है

एक घंटे में हाउसफुल, जमकर ब्लैक

सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों पर सुबह 10 बजे से ही टिकट के लिए लाइन लग गई थी। दोपहर 12 वाले शो की टिकट 11 बजे ही बिक गई। दर्शकों को टिकट न मिलने का फायदा ब्लैक करने वालों ने उठाया। विशाल सिनेमा के बाहर बालकनी की टिकट 300 रुपये तक में ब्लैक हुई।

छुटटी का मजा किया दोगुना

छुट्टी का दिन था ऐसे में बजरंगी भाईजान को देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। टिकट खिड़की खुली और थोड़ी देर में ही हाउसफुल का बोर्ड लटक गया। दर्शकों के दिल पर सलमान ऐसे छाए कि हर कोई बस यही बोला छुट्टी का मजा दोगुना हो गया।

Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s