अब ‘मिस बुलंदशहर’ कोर्ट में होगी हाजिर

बुलंदशहर। हालिया रिलीज हिंदी फिल्म ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ से इन्सपाइर होकर बुलंदशहर पुलिस ने एक अनोखा कारनामा कर दिखाया है। यहाँ एक ही कुनबे में हुए झगड़े की रार में पुलिस ने गाय के बछिया के साथ बलात्कार का मामला दर्ज किया है। बछिया का मेडीकल परीक्षण भी कराया है, लेकिन जॉच रिपोर्ट स्पष्ट न होने की वजह से अब बछिया के सैंपल आगरा लेबोरेटरी भेजे गये है।

कैसे क्या

बुलंदशहर के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के गाँव नगला मुंड में दिनेश गिरी नाम के एक शख्स के खिलाफ बछिया की अस्मत लूटने का केस दर्ज कराया गया है। 4 अगस्त की शाम नगला मुंड निवासी बछिया का मालिक सुखपालगिरी थाने पहुँचा और अपनी बछिया के साथ बलात्कार की तहरीर थानेदार को दी। इलाके में लूट, डकैती और हत्याऐं रोक पाने में नाकारा थानेदार नसीर अहमद को ये मामला असरदार नजर आया तो उन्होने केस दर्ज कर लिया और बछिया को मेडीकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया।

cow

दो दिन पहली हुई थी मारपीट

बछिया के साथ बलात्कार की पृष्ठभूमि में जाये तो पुलिस रिकॉर्ड बताता है कि 2 अगस्त 2015 को बछिया से रेप के आरोपी दिनेश गिरी के पिता शांतिगिरी ने थाने में सुखपालगिरी के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में 151 की कार्रवाई के तहत सुखपालगिरी का चालान कर दिया। जेल से छूटकर आया सुखपाल गिरी अपनी बछिया को लेकर 4 अगस्त को थाने पहुँचा और शांतिगिरी के बेटे दिनेश के खिलाफ बछिया के साथ रेप करने का केस दर्ज करा दिया। पुलिस ने धारा 377 के तहत खुशी-खुशी यह केस दर्ज कर लिया है।

फिल्म मिस टनकपुर से मेल खाती है घटना

बछिया से बलात्कार की यह घटना अभी हाल में ही रिलीज फिल्म मिस टनकपुर सरीखी ही है। फिल्म में एक युवक को रंजिशन भैंस के साथ दुष्कर्म करने के मामले में फंसा दिया जाता है। इसके बाद एक-एक करके कानून का मजाक उड़ता है। फिल्म में खाप पंचायत के जिक्र को लेकर खाप ने काफी विरोध किया था।

क्या कहते है अधिकारी

बछिया की मेडीकल रिपोर्ट में रेप का होना स्पष्ट नही हो पाया तो थानेदार निसार अहमद ने मामला आगरा लेबोरेटरी रेफर कर दिया है। अहमदगढ़ थानेदार नसीर अहमद से ये पूछने पर कि बछिया का धारा 161 और धारा 164 का बयान कैसे दर्ज होगा, उन्होने बताया कि चूँकि बछिया बोल नही सकती इसलिए पुलिस की तफ्तीश ही आरोपी को जेल की सलाखों तक पहुँचायेगी।

Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s