बोर्ड बैठक में हंगामा करने पर पिटे सभासद

बुलंदशहर। भ्रष्टाचार से घिरी बुलंदशहर नगरपालिका आज मारपीट का अखाड़ा बन गयी। बोर्ड बैठक में कर्मचारियों और सफाईकर्मियों पर इलजाम लगाने वाले बीजेपी सभासद की जमकर पिटाई हुई। दरअसल, चेअरमैन पति की शह पर बीजेपी सभासद बोर्ड बैठक की कार्रवाई में अड़गा लगा रहा था।
चार महीने बाद आज आयोजित नगरपालिका की बोर्ड बैठक में प्रस्ताव 294 पर चर्चा के दौरान बीजेपी सभासद योगेश गुप्ता ने पालिका कर्मियों और सफाईकर्मियों पर घूस लेने के आरोप लगाये। सभासद यही नही रूके, उन्होने एक-एक करके सभी कर्मचारियों के नाम लेकर हंगामा शुरू कर दिया और उनके सस्पैंशन की मांग को लेकर बोर्ड बैठक में ही भूख हड़ताल पर बैठ गये।
26bulph6d
सभासद की यह हरकत बाहर खड़े कर्मचारियों को नागवार गुजरी और उन्होने बैठक में घुसकर सभासद योगेश गुप्ता और उसके साथी सभासद को पीटना शुरू कर दिया। पिटाई का ये दौर नगरपालिका कार्यालय से कोतवालीसिटी तक चला। रास्ते भर कर्मचारी सभासदों को पीटते रहे।
घटना में दोनो सभासदों को चोटें आयी है और तीन कर्मचारी भी घायल हुए है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर उनका इलाज कराया जा रहा है। नगरपालिका में खासा दखल रखने वाले पालिका चेअरमैन पिंकी गर्ग के पति हितेश गर्ग मौके पर पहुँचे और उन्होने पूरे घटनाक्रम के लिए ईओ समेत पालिका के कई अफसरों को जिम्मेवार ठहराया है।
ज्ञातव्य है कि पिंकी गर्ग पर वित्तीय अनियमितता, विकासकार्यो में घोटाले और रिश्तेदारों को सरकारी बजट का फायदा पहुँचाने के आरोप थे जो शासन की हाईपावर कमेटी में साबित हो चुके है।
ईओ एके सिंह ने बताया कि बीजेपी सभासद को आगे रखकर चेअरमैन पति ने बोर्ड बैठक की कार्रवाई रोकने की साजिश रची थी जो सफल हो गयी है। शहर के विकास कार्यो को रोकने के लिए चेअरमैन और उनके पति ये कृत्य कर रहे है। इसकी शिकायत शासन से की जायेगी।
Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s