प्यार में अंधी युवती ने दिया मां, बाप और मौसी को जहर

बुलंदशहर सिटी में एक युवती अपने घरवालों जहर देकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। घरवाले सुबह अपने बैडरूम में बेहोशी की हालत में मिले, तो इस बात का खुलासा हुआ। युवती के भाई ने पडौसियों और पुलिस की मदद अपने परिजनों को अस्पताल में भर्ती कराया है। फरार हुई युवती अपने साथ घर में रखे कीमती गहने और अस्सी हजार रूपये भी ले गई।

बुलंदशहर के साठा मुहल्ले की पलक की शादी 29 जनवरी को होनी थी। पिता ने लाखों रूपए का कर्जा करके बड़े नाजों से उसके लिए जहांगीराबाद में दूल्हा तलाशा था, लेकिन गुरुवार सुबह घरवालों की नींद खुली तो उससे पहले ही पलक घर से गायब थी। घर में भाई को छोड़कर बाकी सभी को पलक ने रात में दूध दिया था, जिसमें जहर मिला हुआ था। दूध पीने वाले पिता, मां और मौसी की तबियत बुरी तरह बिगड़ गई और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों ने बताया कि युवती के पिता की हालत में अभी सुधार नही है, उनकी हालत चिंता जनक बनी हुई है।

02

बेचलर ऑफ बिजनैस एडमिनिस्ट्रेशन से ग्रेजुएट पलक अपने साथ पढ़ने वाले सिटी के आदिलनगर के महताब से प्यार करती थी। घरवाले गैर मजहब के इस रिश्ते को मानने के लिए तैयार नहीं थे। इसलिए अपनी बेटी की मर्जी के खिलाफ उन्होंने उसकी शादी जहांगीराबाद के एक बिजनैसमैन युवक से तय कर दी थी। पलक की सगाई हो चुकी थी और 29 जनवरी की शादी थी, लेकिन शादी की तारीख से पहले ही पलक ने तारीख बदल दी। पुलिस अब पलक और उसके प्रेमी महताब को तलाश रही है।

एसएसपी अनंतदेव तिवारी ने बताया कि पलक के मामा की तहरीर पर पुलिस ने पलक के किडनैप और मां-बाप को जहर देने का केस दर्ज कर लिया है। पलक और उसके प्रेमी की तलाश के लिए बड़े फोटो तैयार किये जा रहे हैं और उनके फोन नंबरों के जरिये लोकेशन ट्रेसिंग के लिए सर्विलांस सेल भेजे गये हैं।

Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s